Brahmastra Teaser Out: ‘बाहुबली’ फिल्म को टक्कर दे सकती है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’

‘Brahmastra’ फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी धमाल मचाने
को तैयार है। 

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘Brahmastra’ का टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें फिल्म के किरदारों की पहली झलक देखने को मिली है। टीजर को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि फिल्म में कितने शानदार वीएफएक्स का इस्तेमा किया है। इसके के साथ फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट दोगुना हो गया है। ‘Brahmastra’ का टीजर किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं लग रहा है। 30 सेकंड के इस ट्रेलर में आलिया भट्ट, रणबीर अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन बिलकुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। इस नए टीजर के साथ ही सेलेब्स का लुक सामने आ गया है। 

आज के इस आर्टिकल में हम आपको आलिया और रणबीर के इस टीजर से जुड़ी जानकारियों के बारे में बताएंगे। तो देर किस बात की, आइए जानते हैं फिल्म ‘Brahmastra’ के बारे में- 

15 जून को रिलीज किया जाएगा ट्रेलर- 

Ranbir And Alia Brahmastra teaser out

‘Brahmastra’ फिल्म का टीजर 31 मई को रिलीज किया गया। इसी के साथ अयान मुर्खजी और रणबीर कपूर अब प्रमोशन की तैयारियों में जुट गए हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर का इंतजार भी बेसब्री से किया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर 15 जून को सामने आएगा, ऐसे में ट्रेलर को देखना और भी ज्यादा एक्साइटिंग होगा। 

इसे भी पढ़ें- इन 5 हिट फिल्मों को आलिया ने किया था रिजेक्ट, जानें इनके पीछे की कहानी

साई-फाई फिल्म है ‘Brahmastra’-

ranbir alia movie brahmastra teaser released

आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म ‘Brahmastra’ एक साई-फाई फिल्म है। जिसमें सभी एक्शन और विएफक्स का दमदार कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म वीएफक्स और तकनीकी मामले में, अन्य साई-फाीई फिल्मों से बिल्कुल अलग होगी। 

डरावने अंदाज में नजर आ रही हैं मॉनी रॉय- 

 

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने नागिन के अवतार से लोगों को पहले भी डरा चुकी हैं। लेकिन मॉनी का यह निकेटिव लुक और भी ज्यादा खतरनाक लग रहा है। टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि मॉनी और सूपर हीरो शिवा के बीच हमें लड़ाई देखने को मिलेगी। वहीं आलिया, भट्टा, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अपने अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें- क्या आलिया की तस्वीर देखकर आप बता सकते हैं उनकी फिल्म का नाम?

सितंबर में रिलीज होगी फिल्म- 

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म का लंबे समय से इंतजार चल रहा था। लेकिन कोविड के चलते फिल्म की शूटिंग में खत्म होने में काफी समय लग गया, यही वजह थी रिलीज डेट को लेकर भी कई बदलाव किए गए। हालांकि अब 9 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसे लेकर फैंस काफी खुश हैं। 

शानदार विएफएक्स- 

 

आलिया-रणबीर की यह फिल्म अपने शानदार वीएफएक्स को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म के वीएफएक्स का काम नमित मल्होत्रा ने किया है। टीजर देखने के बाद फैंस वीएफएक्स को खूब पसंद किया जा रहा है। 

तो ये थी आलिया-रणबीर की फिल्म ‘Brahmastra’ से जुड़ी खास बातें। आपको हमार यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

Image Credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स
के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है,
लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर
की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए,
[email protected]
पर हमसे संपर्क करें।

Leave a Comment