इन एक्टेसेस ने शादी के बाद छोड़ दी एक्टिंग | Actress Left Career After Marriage

1653885218 actress left acting career after marriage social

इन एक्टेसेस ने शादी के बाद छोड़ दी एक्टिंग | Actress Left Career After Marriage


Smriti Kiran

<!–

2022-05-30T10:03:39+5:30

–>

thinkingfunda.in

Table of Contents

    फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिन्होंने शादी के बाद अपनी फिल्मी करियर को छोड़ दिया और शादीशुदा जिंदगी में रम गई। आइए जानें इनके बारे में-

ट्विंकल खन्ना

    बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार से साल 2001 में शादी करने के बाद एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया।

नीतू सिंह

    नीतू सिंह ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अभिनेता ऋषि कपूर से शादी के बाद कई सालों तक बड़े परदे पर नजर नहीं आईं।

नरगिस

    फिल्म ‘मदर इंडिया’ से एक नया मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस नरगिस, एक्टर सुनील दत्त से शादी करने के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दीं थी।

सायरा बानो

    16 साल की उम्र से फिल्मों में काम करने वाली बेहतरीन अदाकारा सायरा बानो, दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार से शादी की और फिल्मों से दूरी बना ली।

भाग्यश्री

    सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में काम करके भाग्यश्री रातोंरात स्टार बन गई थीं। एक्टर हिमायल दासानी के साथ शादी करने के बाद फिल्मों से दूर हो गईं।

गायत्री जोशी

    फिल्म ‘स्वेदश’ से फेमस हुई एक्ट्रेस गायत्री जोशी नें विकास ओबेरॉय से शादी की और फिल्मों को अलविदा कर अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस करने लगीं।

मीनाक्षी शेषाद्री

    90 के दशक की फेमस अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्री सफल करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद इंवेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कीं और फिल्मों से दूरी बना लीं।

शिल्पा शेट्टी

    बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली हैं। हालांकि, अभी रिएलिटी शोज में जज के रूप में काम कर रही हैं।

सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 2004 में इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर को छोड़कर अपनी फैमिली पर फोकस करने का फैसला किया।

असिन

    बॉलीवुड फिल्म ‘गजनी’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस असिन 2016 में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

संगीता बिजलानी

    संगीता बिजलानी, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से साल 1996 में शादी के बाद फिल्मी करियर से दूरी बना ली।

जेनेलिया डिसूजा

    कई भाषाओं की फिल्मों में सफलता हासिल करने वाली जेनेलिया ने साल 2012 में एक्टर रितेश देशमुख से शादी कीं और अपने एक्टिंग करियर से दूर हो गई।

    स्टोरी अच्छी लगी हो तो शेयर करें। साथ ही ऐसी अन्य स्टोरी जानने के लिए क्लिक करें herzindagi.com

Leave a Comment