प्रिंटेड काफ्तान में आपके लुक को स्टाइलिश बनाती हैं यह एक्सेसरीज

अगर आप समर में प्रिंटेड काफ्तान पहन रही हैं तो उसके साथ इन एक्सेसरीज को स्टाइल करके
अपने लुक को खास बना सकती हैं। 

गर्मी के मौसम में हर महिला कुछ बेहद ही लाइट लेकिन स्टाइलिश आउटफिट पहनना चाहती है। ऐसे में प्रिंटेड काफ्तान पहनना एक अच्छा विचार माना जाता है। दरअसल, प्रिंटेड काफ्तान आपके लुक को बेहद ही रिफ्रेशिंग बनाते हैं। इतना ही नहीं, पिछले कुछ समय से यह काफी चलन में भी हैं। आम महिलाओं से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक हर कोई प्रिंटेड काफ्तान में हर कोई खुद को स्टाइल कर रही हैं। इनकी एक खास बात यह भी है कि इन्हें आप केजुअल्स में कंफर्ट लुक से लेकर आउटिंग्स व हॉलिडे में भी आसानी से पहन सकती हैं।

लेकिन प्रिंटेड काफ्तान में अपने लुक को स्पाइस अप करने के लिए यह जरूरी है कि आप अपनी एक्सेसरीज पर भी पूरा ध्यान दें। एक्सेसरीज ना केवल आपके लुक को कंप्लीट करती है, बल्कि उसे कॉम्पलीमेंट भी करती है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी ही एक्सेसरीज के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें प्रिंटेड काफ्तान के साथ बेहद आसानी से पेयर किया जा सकता है-

इसे जरूर पढ़ें- सिल्वर कलर की साड़ी के साथ ये एक्सेसरीज लगती हैं बेहद खूबसूरत

Printed Kaftan

पहनें चोकर

अगर आप प्रिंटेड काफ्तान ड्रेस को किसी खास अवसर पर स्टाइल कर रही हैं और अपने लुक को बेहद ही एलीगेंट और ग्रेसफुल बनाना चाहती हैं, तो ऐसे में इसके साथ चोकर भी स्टाइल किया जा सकता है। खासतौर से, अगर आप डे टाइम में बाहर जा रही हैं, लेकिन मिनिमल एक्सेसरीज से भी एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो चोकर आपको एक स्टनिंग लुक देगा। डे टाइम को ध्यान में रखते हुए आप मेकअप को बेहद ही लाइट रखें।

हूप्स इयररिंग्स को करें स्टाइल

प्रिंटेड काफ्तान ड्रेस के साथ हूप्स इयररिंग्स भी काफी अच्छे लगते हैं। अगर आप प्रिंटेड काफ्तान में अपने लुक को एक बोल्ड टच देना चाहती हैं तो ऐसे में उसके साथ बिग हूप्स पहनें। हूप्स में आप अपने आउटफिट के अनुसार डिफरेंट डिजाइन व पैटर्न को सलेक्ट कर सकती हैं। मसलन, अगर आप अपने लुक को एक एथनिक टच देना चाहती हैं तो ऐसे में मल्टीकलर बाली स्टाइल हूप्स इयररिंग्स को पहन सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- पर्ल को अमेजिंग तरीकों से कैरी करने के लिए यहां से लें आइडियाज

पहनें प्रिंटेड हेडगियर

जब भी बात एक्सेसरीज की होती है, तो अमूमन महिलाएं रिंग्स, इयररिंग्स या फिर नेकपीस को ही स्टाइल करती हैं। लेकिन अगर आप अपने रेग्युलर लुक से बोर हो चुकी हैं और अब एक न्यू लुक चाहती हैं तो प्रिंटेड काफ्तान ड्रेस के साथ प्रिंटेड हेयगियर को स्टाइल करें। आप ओपन हेयर लुक के साथ प्रिंटेड हेडगियर आपके लुक को बेहद ही स्टाइलिश बनाते हैं। इसके बाद अगर आप चाहें तो अन्य एक्सेसरीज को स्किप भी कर सकती हैं और केवल अपने हेडगियर को ही हाइलाइट होने दें।

पहनें बिग स्टड

अगर आप उन महिलाओं में से हैं, जिन्हें बहुत अधिक मेकअप करना अच्छा नहीं लगता है, तो ऐसे में आप बिग स्टड को अपने लुक का हिस्सा बनाएं। आप स्टड के स्टाइल, कलर व पैटर्न को अपने आउटफिट या पसंद के अनुसार सलेक्ट कर सकती हैं। मसलन, अगर आप येलो बेस प्रिंटेड काफ्तान ड्रेस को पहन रही हैं, तो उसके साथ गोल्ड टोन स्टड कैरी किए जा सकते हैं। इसी तरह, अगर आप व्हाइट बेस्ड प्रिंटेड काफ्तान ड्रेस को स्टाइल कर रही हैं, तो उसके साथ पर्ल स्डट को स्टाइल करने पर विचार करें।

तो अब आप प्रिंटेड काफ्तान के साथ किस एक्सेसरीज को कैरी करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।

 

 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स
के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है,
लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर
की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए,
[email protected]
पर हमसे संपर्क करें।

Leave a Comment